एलएनसीटी समूह में बीटेक प्रथम वर्ष के स्टूडेंट्स हेतु ओरिएंटेशन प्रोग्राम,  ज्ञानारंभ 2024 का शुभारंभ

भोपाल। एलएनसीटी, एलएनसीटी एंड एस, एलएनसीटीई और एलएनसीटी विवि के बीटेक प्रथम वर्ष के नव प्रवेशित विद्यार्थियों हेतु चार दिवसीय कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है। ओरिएंटेशन प्रोग्राम के प्रथम दिन  एलएनसीटी, एलएनसीटीएस, एलएनसीटीई की सीएस, एआईएमएल, डाटा साइंस ब्रांचों हेतु कार्यक्रम आयोजित किया गया।। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि एलएनसीटी ग्रुप के चेयरमैन एवं एलएनसीटी विवि के चांसलर जेएन चोकसे ने स्टूडेंट से जोर देकर कहा कि अगर वह चार साल पूरी मेहनत और लगन से अपनी पढ़ाई करेंगे तो निश्चित रुप से उन्हें सफलता मिलेगी, आपने जोर देकर कहा की हर कार्य को करते समय माता-पिता का स्मरण अवश्य करें आपकी सफलता निश्चित है।

समूह द्वारा किए जा रहे प्रयासों की जानकारी दी

ग्रुप के सचिव डॉ. अनुपम चौकसे ने स्टूडेंट्स एवं उनके अभिभावकों को संबोधित करते हुए समूह की उपलब्धियों : एक्रेडिटेशन,  एनआईआरएफ रैंक,  प्लेसमेंट, विभिन्न पत्रिकाओं द्वारा राष्ट्रीय स्तर पर प्रदान की गई रैंकिंग,  चांसलर स्कॉलरशिप, ग्रुप के विद्यार्थियों द्वारा लगातार अधिकतम पैकेज पर प्लेसमेंट के द्वारा चयन, एनपीटीईएल,  अटेंडेंस की महत्ता,  अनुशासन की जरूरत, एकेडमिक कैलेंडर,  एआईसीटीई आईडिया लैब,  इनक्यूबेशन सेंटर, सेंटर ऑफ़ एक्सीलेंस फॉर ड्रोन टेक्नोलॉजी,  ई व्हीकल लेब, मेंटर सिस्टम, संस्था की ज़ीरो रैगिंग पॉलिसी,  संस्था में तंबाकू निषेध,  पॉलिथीन फ्री जोन , स्टूडेंट्स के सर्वांगीण विकास के लिए समूह द्वारा किए जा रहे प्रयासों के बारे में विस्तृत रुप में प्रकाश डाला।

नव प्रवेशित विद्यार्थी करें मेहनत

संस्था की एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर श्रीमती श्वेता चौकसे ने नव प्रवेशित विद्यार्थियों के उज्जवल भविष्य की कामना की और लगन के साथ कड़ी  मेहनत का आह्वान किया। इस अवसर पर डा. अशोक रॉय,  डा.अनुज गर्ग,  प्रिंसिपल, ओएसडी,  एचओडी,  शिक्षक, एनसीसी और एनएसएस के वॉलिंटियर उपस्थित रहे।

इस अवसर पर डॉ अनुज गर्ग,  डायरेक्टर प्लेसमेंट ने सभी ब्रांचों की उपयोगिता पर प्रकाश डालते हुए  प्लेसमेंट की उपलब्धियों की विस्तृत जानकारी दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button