हरियाणा ओपन में राहिल गंगजी ने पहले दौर में बढ़त के लिए 63 का सुपर कार्ड खेला

पंचकूला
इस साल की शुरुआत में दो अंतरराष्ट्रीय खिताब जीतने वाले बेंगलुरु के राहिल गंगजी ने शानदार फॉर्म जारी रखते हुए पंचकूला गोल्फ क्लब (पीजीसी) में खेले जा रहे एक करोड़ रुपये के हरियाणा ओपन में नौ अंडर 63 का शानदार स्कोर बनाया और पहले दौर में बढ़त हासिल की।

अहमदाबाद के वरुण पारीख ने आठ अंडर 64 का व्यक्तिगत सर्वश्रेष्ठ स्कोर बनाया और दूसरे स्थान पर रहे। चंडीगढ़ के गत विजेता जयराज सिंह संधू सात अंडर 65 के स्कोर के साथ तीसरे स्थान पर रहे, उनके साथ किशोर अंशुल कब्थियाल, एन थंगराजा, ध्रुव श्योरण और क्षितिज नवीद कौल भी संयुक्त तीसरे स्थान पर रहे।

चंडीगढ़ के हरेंद्र गुप्ता शीर्ष-10 में शामिल अन्य ट्राइसिटी गोल्फर रहे, जिन्होंने 67 का स्कोर बनाया और नौवें स्थान पर रहे। अनुभवी राहिल गंगजी, जो इस सीजन में पीजीटीआई रैंकिंग में पांच शीर्ष-10 के साथ चौथे स्थान पर हैं, ने पहले दिन एक ईगल और आठ बर्डी के साथ अपना दबदबा कायम किया, लेकिन एक बोगी की कीमत चुकाई।

गंगजी ने कहा, “मैं अब तक के साल से बहुत खुश हूं। मैंने अपने खेल के मानसिक पहलू पर बहुत काम किया है। मैं कुछ चोटों से उबरने के बाद शारीरिक रूप से भी अच्छा महसूस कर रहा हूं, जिससे मेरा खेल कुछ समय के लिए प्रभावित हुआ था। अब मैं पीजीटीआई में जीतने के लिए उत्सुक हूं, क्योंकि ऐसा करते हुए मुझे बहुत समय हो गया है।

“मेरी पत्नी रूही, जो इस सप्ताह मेरे लिए कैडी भी कर रही थी, ने मुझे आठवें होल पर बोगी के बाद चिंता न करने के लिए कहा क्योंकि उसने भविष्यवाणी की थी कि मैं नौवें होल पर ईगल बनाऊंगा। मैंने ठीक वैसा ही किया। इसलिए रूही गोल्फ कोर्स पर मुझे जो अच्छे विचार देती हैं, उसके लिए मैं उनका आभारी हूं।”

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button