ठेकेदार के घर चोरी, जबलपुर से पुलिस ने किया एक आरोपी को गिरफ्तार

बिलासपुर

मंगला के अभिषेक विहार में रहने वाली ठेकेदार सरोजनी साहू के यहां हुए चोरी के मामले में फरार चल रहे एक आरोपी को पुलिस ने जबलपुर से गिरफ्तार कर लिया है और उसके पास से 11 लाख रुपये को जप्त किया।

मंगला के अभिषेक विहार में रहने वाली सरोजनी साहू ने आठ दिन पहले रविवार को चोरी की शिकायत की है। महिला ने बताया कि वह परिवार के साथ वाटर पार्क गई थी। इसी दौरान चोरों ने उसके घर से 20 हजार रुपये और सोने-चांदी के जेवर पार कर दिए। महिला की शिकायत पर पुलिस ने जुर्म दर्ज कर पहले तीन आरोपित को हिरासत में लिया। उनके कब्जे से 25 लाख रुपये मिले। 20 हजार की चोरी के मामले में इतनी बड़ी रकम जब्त होने पर पुलिस को संदेह हुआ। युवकों से कड़ाई से पूछताछ की गई। इसमें पता चला कि चोरी का प्लान लखराम की पूर्व सरपंच और ठेकेदार की बड़ी बहन रुखमणी साहू ने गिधौरी के पूर्व सरपंच शिवनारायण साहू और अपने साथियों के साथ मिलकर बनाया।

उन्होंने मामले में जेल जाने के लिए तीन युवकों को एक-एक लाख रुपये देने का प्रलोभन दिया था। मामला सामने आने पर पुलिस ने पूर्व सरपंच समेत सात आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपित के कब्जे से 41 लाख से अधिक रुपये जब्त किए। वहीं, गिधौरी का पूर्व सरपंच अपने एक साथी के साथ फरार हो गया। पुलिस की टीम दोनों की तलाश कर रही थी। रविवार की रात पुलिस ने एक आरोपित गोलू साहू को जबलपुर में हिरासत में लिया है। आरोपित के कब्जे से 11 लाख रुपेय मिले हैं। पुलिस युवक से पूछताछ कर रही है। इधर पूर्व सरपंच शिवनारायण अब तक फरार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button