बुरहानपुर में वन चौकी से अतिक्रमणकारी लूट ले गए 17 बंदूकें और कारतूस

बुरहानपुर

 नेपानगर तहसील (Burhanpur big news) की नवरा रेंज के तहत आने वाली बाकडी वन चौकी में देर रात अज्ञात अतिक्रमणकारियों ने बड़ी घटना को अंजाम दिया है। देर रात कुछ अतिक्रमणकारियों ने एक चौकी पर हमला बोल दिया है। वहां पर लोगों ने तोड़फोड़ की है। साथ ही मौके पर रखी हुई बंदूकें और कारतूस लेकर भाग गए हैं। ड्यूटी पर तैनात चौकीदारों के साथ मारपीट भी की है। सूचना मिलने पर प्रशासनिक अफसर मौके पर पहुंचे हैं। साथ ही आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

पूरे मामले की सूचना बुरहानपुर में बैठे एसपी राहुल कुमार और कलेक्टर भव्या मित्तल डीएफओ के साथ मौके पर पहुंची। साथ ही खरगोन रेंज के डीआईजी तिलक सिंह भी घटनास्थल के लिए रवाना हो गए। वहीं, आईजी के दौरे की संभावना भी जताई जा रही है। एसपी राहुल कुमार ने बताया कि एक चौकी पर ही कुछ लोगों ने हमला किया है। तोड़फोड़ भी की है।

एसपी राहुल कुमार ने बताया किजांच के बाद अपराधिक तत्वों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। अतिक्रमणकारी लोग लगातार जंगलों पर कब्जा कर रहे हैं।
बताया जा रहा है कि बाहर से आने वाले लोग भी बुरहानपुर के जंगलों पर कब्जा कर रहे हैं। पान खेड़ा के बाद घाघरला में अतिक्रमणकारी तबाही मचा रहे हैं। डेढ़ सौ एकड़ के जंगल को पूरी तरह से काटकर जमींदोज कर दिया गया है। हजारों की संख्या में हरे भरे वृक्षों को काट कर जला दिया गया है। प्रशासन के अफसर कार्रवाई को पहुंच रहे हैं तो उन पर जानलेवा हमला कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button